क्या आप Data entry work from home for freshers के तलाश में है? क्या आप भी घर बैठे पैसा कामना चाहते है? तो Pick Bright HR Solution आपके लिए लेके आया है डेटा एंट्री ऑपरेटर और बैक ऑफिस एक्जीक्यूटिव का job vacancy जिसको आप full time और part time दोनों मे से जो सही लगे उसे कर सकते हो। इसके लिए आपको क्या क्या करना पड़ेगा / कैसे अप्लाई करना होगा सारी बाते हम आगे बात करेंगे तो बिना skip किये पूरा blog post जरूर पढ़ना।
Table of Contents
ToggleData Entry work from home for freshers
Job Title | डेटा एंट्री ऑपरेटर और बैक ऑफिस एक्जीक्यूटिव |
Company | Pick Bright HR Solution |
Location | रिमोट (वर्क फ्रॉम होम) |
Job Type | पार्ट-टाइम और फुल-टाइम |
Experience | फ्रेशर्स और अनुभवी उम्मीदवार दोनों |
Salary | Rs 1.5 – 3.5 Lakh/Yr |
Applicants | 10 आवेदक (जल्दी अप्लाई करें!) |
Data Entry Skills Required
Data Entry work from home इस काम करने के लिए आपके पास Basic computer knowledge, Time management skills, indipendent काम करने का skill होना चाहिए।
Data Entry Job Roles and Responsibilities
Data Entry काम करने वाले को Data Entry अच्छे करना आना चाहिए। इसके साथ साथ :
- Typing Speed अच्छी होनी चाहिए।
- Project को time में submit करना।
- Project को secure रखना
job roles: Data Entry, Typist, Self-Employed, Data Entry Executive, Computer Operator, Back Office Support
Why Apply?
- आपको किसी का प्रेशर में आके काम नहीं करना पड़ता है।
- आप अपने घर में बैठ के काम कर सकते है।
- अगर आप fresher है तो भी आप इस काम को कर सकते है।
- यह पुरे भारत के candidates के लिए है।
- ये काम करके आपको एक experience मिल सकता है।
How to Apply?
अगर आप Data Entry work from home में intrested है तो निचे दिए गए apply button click करे अपना काम सुरु करे।
ध्यान रहे 10 आवेदक पहले ही apply कर चुके है तो जल्दी करे।
✋🏻Disclaimer: Apply after verify job vacancy and own risk. Thank You